Electronics Corporation of India Recruitment 2024 :सरकारी भर्ती 1100 पदों के लिए, यहाँ करे अप्लाई !

Electronics Corporation of India Recruitment :हेलो दोस्तों। क्या आप भी नौकरी के तलाश में है ? क्या आप भी सरकारी यानि गवर्मेंटल नौकरी की तलाश में है। तो है आर्टिकल आपके लिए है। इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Electronics Corporation of India) में ज्युनियर टेक्निशियन के लिए भर्ती करेगा। कहा कहा आप अप्लाई क़र सकते है इसकी पूरी खबर हमने आपके लिए लायी है।

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (ECIL) ने Junior Technician (Grade II) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार ECIL की आधिकारिक वेबसाइट https://www.ecil.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कितने पद है रिक्त

अभी 1100 पदों के लिए ये भर्ती हो रही है ।

पद 
ट्रेड 
 पद संख्या
ज्युनियर टेक्निशियन (ग्रेड II) इलेक्ट्रॉनिक्स मेकॅनिक 275
इलेक्ट्रिशियन 275
फिटर 550
Total   1100

Last date to apply For Electronics Corporation of India Recruitment

ECIL Recruitment 2024 भर्ती की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 16 जनवरी 2024, दोपहर 02:00 बजे बंद हो जाएगी।

Essential Qualification For Electronics Corporation of India Recruitment

इस भर्ती में पात्र होने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स मेकॅनिक/इलेक्ट्रिशियन/फिटर ट्रेड में ITI degree ६०% से पास होनी चाहिए। और एक साल का अनुभव होना चाहिए।

Pay Level

सिलेक्टेड कैंडिडेट के लिए वेतन स्तर Rs. ₹22,५२८ प्रति महीना रहेगा। हर साल वेतन में वृद्धि होगी। इसके अलावा, जोखिम और कठिनाई भत्ते, पोशाक और यात्रा भत्ते प्रदान किए जाएंगे।

Age Limit

16 जनवरी 2024 तक आपकी उम्र ३० वर्ष तक होनी चहिये।
इसमें SC /ST के लिए 05 वर्ष की छूट और OBC के लिए 03 वर्ष की छूट है।

Exam Fee Electronics Corporation of India Recruitment

इस भर्ती में हिस्सा लेने के लिए किसीभी वर्ग के किये कोई शुल्क नहीं है।

Electronics Corporation of India Recruitment :Conclusion

हमें आशा है कि आपको इस आर्टिकल में Electronics Corporation of India Recruitment से जुड़ी की पूरी जानकारी मिल गई होगी। और भी सरकारी नोकरी अपडेट जानने के लिए हमें विजिट करना न भूले। आपको लगता है की ये आर्टिकल आपको मदत करेगा तो हमें टिप्पणियों में बताएं। अगर आप ऐसे ही और भी ट्रेंडिंग न्यूज़, टिप्स देखना चाहते हो तो हमारी वेबसाइट को बुकमार्क कर लो। अगर इस विषय पर आपके मन में कोई सवाल हो तो आप निचे कमेंट करके हमें पूछ सकते हो। धन्यवाद् !

Leave a Comment